Tuesday, July 21, 2020

Akshay Kumar Hindi Filmy Dialogue ~ Filmy Quotes


Akshay Kumar Hindi Filmy Dialogue

Akshay Kumar

बेटा जो वकील पैसे वापस कर दे ना वो वकील नहीं होता है।

फिल्म:जॉली एलएलबी 2 (2017)

Dialogue: Akshay Kumar


बड़े दिन बाद कोई ग्राहक मिला है, अब मैं पैसे भी ले चूका हूँ। पैसे वापस नहीं कर सकता हूँ उसके। 

फिल्म: जॉली एलएलबी 2 (2017)

Dialogue: Akshay Kumar


रिलिजन वाला जो कॉलम होता है उसमें हम बोल्ड और कैपिटल में इंडियन लिखते हैं.

फिल्म:बेबी (2015)

Dialogue: Akshay Kumar


तुम लोग यहाँ परिवार के साथ चैन से जियो, इसीलिए हम रोज़ बॉर्डर पर मरते हैं.

फिल्म:हॉलिडे (2014)

Dialogue: Akshay Kumar


कोई भी धंधा आदमी की हिम्मत से बड़ा नहीं होता।

फिल्म:वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा (2013)

Dialogue: Akshay Kumar


जिसने भी यह सोचा कि मैं डर गया ... वह साला अर्थी पे अपने घर गया।

फिल्म:राऊडी राठौर (2012)

Dialogue: Akshay Kumar


तुम लोग यहाँ परिवार के साथ चैन से जियो, इसीलिए हम रोज़ बॉर्डर पर मरते हैं।

फिल्म:हॉलिडे (2014)

Dialogue: Akshay Kumar


जो मैं बोलता हूँ वो मैं करता हूँ...जो मैं नहीं बोलता वो मैं डेफिनिटेली करता हूँ।

फिल्म:रावड़ी राठौर (2012)

Dialogue: Akshay Kumar


दुनिया में तीन चीज़ें होती ज़रूर है लेकिन किसी ने देखी नहीं ... भूतों का संसार, सच्चा वाला प्यार और बहत्तर सिंग की रफ़्तार।

फिल्म:खिलाडी 786 (2012)

Dialogue: Akshay Kumar


मेरी सिर्फ एक ही ख्वाइश है... जब मौत मेरे सामने आवे तब मैं डरा हुआ ना लगु बस मेरा हाथ मेरी मूंछो को ताव दे रहा हो और मेरे चेहरे पर एक मुस्कुराहट हो।

फिल्म:रावड़ी राठौर (2012)

Dialogue: Akshay Kumar


माँ के दूध में तो दम होता ही है ... चाहे वह हिंदुस्तान की हो या पाकिस्तान की।

फिल्म:अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों (2004)

Dialogue: Akshay Kumar


जो बात हमारी समझ में नहीं आती है, हम उसे बेइज़्ज़ती समझते हैं।

फिल्म:टशन (2008)

Dialogue: Akshay Kumar


किसकी मजाल जो छेड़े दिलेर को, गर्दिश में घेर लेते हैं गीदड़ भी शेर को।

फिल्म:अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों (2004)

Dialogue: Akshay Kumar

No comments:

Post a Comment