Sunday, July 12, 2020

Tiger Shroff Top Film Dialogue ~ Filmy Quotes

Tiger Shroff Top Film Dialogue

Tiger Shroff


जो दोस्त कमीने नहीं होते ... वो कमीने दोस्त नहीं होते

Film: Heropanti

Dialogue: Tiger Shroff



(हीरोपंती करेगा?) - क्या करूं यार सबको आती नहीं ... मेरी जाती नहीं

Film: Heropanti

Dialogue: Tiger Shroff



अगर तेरा मेरा कोई कनेक्शन है, तो अगली बार जब बारिश होगी ... हम अपने आप मिल जायेंगे

Film: Baaghi: A Rebel For Love

Dialogue: Tiger Shroff



इतनी जल्दी क्या है ... अभी तो मैंने स्टार्ट किया है

Film: Baaghi: A Rebel For Love

Dialogue: Tiger Shroff



जो यह तेरा टॉर्चर है ... वह मेरा वार्म-अप है

Film: Baaghi 2

Dialogue: Tiger Shroff



मुझपे आती तो मैं छोड़ देता  ... मेरे भाई पे आती तो मैं फोड़ देता

Film: Baaghi 3

Dialogue: Tiger Shroff



मुन्ना, मुन्ना माइकल नाम है मेरा ... तीन बत्ती में किसी से भी पूछेगा न ... तो हाथ पकड़ के घर पे छोड़ेगा

Film: Film: Munna Michael

Dialogue: Tiger Shroff



अगर मेरे भाई को कुछ हुआ न ... तो कसम हमारे बाप की ... तुम्हारे देश को इस दुनिया के नक्शे से मिटा दूंगा

Film: Baaghi 3

Dialogue: Tiger Shroff



हम भी चल रहे थे ... साये भी वहां थे ... इशारे थे कितने ... समझदार कहाँ थे

Film: War

Dialogue: Tiger Shroff



बचपन से लेकर आज तक चावल की दीवार पर टेंगा माइकल जैक्सन का पोस्टर मुझसे कहता था ... चल मुन्ना उठ ... dance as if there's no tomorrow ... as if no one's watching

Film: Munna Michael

Dialogue: Tiger Shroff



दिन तेरा था ... साल मेरा होगा

Film: Student Of The Year 2

Dialogue: Tiger Shroff



डांस के लिए औकात की जरूरत नहीं होती है ... चाहे वह बप्पा का मंडप हो या तुम जैसों का नाइट क्लब

Film: Munna Michael

Dialogue: Tiger Shroff



सबसे पहले वतन ... उसके बाद वतन ... और आखिर में वतन

Film: War

Dialogue: Tiger Shroff



मुन्ना झगड़ा नहीं करता ... मुन्ना सिर्फ पीटता है

Film: Munna Michael

Dialogue: Tiger Shroff



आप किसी और तक पहुंचे ... उससे पहले मैं आप तक पहुंचूंगा

Film: War

Dialogue: Tiger Shroff



जिनके अपने खुद के सपने नहीं होते ... उनकी पूरी लाइफ औरों के सपने पूरे करने में लग जाती है ... इसलिए लाइफ में अपना सपना खुद चुनो ... और उसे खुली आँखों से देखो ...ताकि जब वह सच हो तोह सबसे पहले वह तुम्हें दिखे

Film: Student Of The Year 2

Dialogue: Tiger Shroff



लाइफ अगर मैदान है तो उसे दो हिस्सों में डिवाइड करो ... एक में सपने, दूसरे में असलियत ... जिससे पार वही करता है जो भरोसा किस्मत से ज़्यादा अपनी म्हणत पर करे

Film: Student Of The Year 2

Dialogue: Tiger Shroff



लोग रिश्तों में हदें पार करते है ... मेरा एक ऐसा रिश्ता था जिसके लिए मैंने सरहदें पार करदी

Film: Baaghi 3

Dialogue: Tiger Shroff



जिस दिन कबड्डी कबड्डी खेलते हुए तेरे प्याले में घुसूंगा ... तेरी इज़्ज़त के साथ साथ तेरी पहचान को भी हवा में उछल दूंगा

Film: Student Of The Year 2

Dialogue: Tiger Shroff



जो यूनिफॉर्म में रहता है, वह हमेशा फॉर्म में रहता है ... जो कहाकि पहनता है, वही मुजरिमों को ख़ाक में मिलाता है। और जिसके कन्धों पे स्टार होते है, वही असली सुपरस्टार होता है

Film: Baaghi 3

Dialogue: Tiger Shroff



You're not one in a million ... you are the one

Film: A Flying Jatt

Dialogue: Tiger Shroff



I just want to prove that Michael lives forever

Film: Munna Michael

Dialogue: Tiger Shroff

No comments:

Post a Comment